जियो गेम्स ने भारत में क्लैश रोयाल टूर्नामेंट- इंडिया का गेमिंग चैंपियन की घोषणा की पूरी जानकारी हिंदी में

जियो गेम्स खेल के डेवलपर, सुपरसेल के साथ साझेदारी में भारत में 27-दिवसीय क्लैश रोयाल टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा। टूर्नामेंट सभी के लिए खुला है और इसमें कोई पंजीकरण शुल्क शामिल नहीं है। कंपनी के प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि विजेता “इंडिया का गेमिंग चैंपियन” / “India Kaa Gaming Champion”शीर्षक के साथ सम्मानित होगा। सेमीफाइनल, साथ ही क्लैश रोयाल टूर्नामेंट के फाइनल, JioTV पर स्ट्रीम किए जाएंगे।

क्लैश रोयाल टूर्नामेंट के लिए पंजीकरण पहले से ही चल रहा है और 19 दिसंबर तक चलेगा। “इंडिया का गेमिंग चैंपियन” / “India Kaa Gaming Champion का फाइनल 21 दिसंबर से 25 दिसंबर के बीच होगा। जबकि सटीक पुरस्कार के बारे में पता नहीं है, Jio का कहना है कि विजेताओं को “बड़े नकद पुरस्कार” भी मिलेंगे और साप्ताहिक giveaways भी।

इच्छुक लोग यहाँ क्लिक करके पंजीकरण कर सकते हैं।

“इंडिया का गेमिंग चैंपियन” / “India Kaa Gaming Champion फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए खिलाड़ियों को ‘1-बनाम -1’ गेम में अधिकतम जीत की आवश्यकता होगी। हालांकि, कंपनी ने यह निर्दिष्ट नहीं किया कि योग्यता प्राप्त करने के लिए कितनी जीत की आवश्यकता होगी।

फ्री फायर के विपरीत, PUBG मोबाइल या कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल, क्लैश रोयाल एक रणनीति गेम है जो उनकी बुद्धि को उनकी सजगता के रूप में चुनौती देता है।

यदि आप फ्री फायर पसंद करते हैं, तो भारत में क्वालकॉम का पहला सिर्फ वही हो सकता है, जिसकी आपको तलाश है। टूर्नामेंट स्नैपड्रैगन विजय: फ्री फायर ओपन 2020 और उसके लिए विवरण जल्द ही सामने आएंगे। यदि कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल आपकी पसंदीदा है, तो नोडविन गेमिंग का पहला स्टैंडअलोन कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल टूर्नामेंट कहा जाता है ड्यूटी मोबाइल इंडिया चैलेंज 2020 की कॉल। यह टूर्नामेंट 5v5 मल्टीप्लेयर के साथ-साथ बैटल रॉयल भी पेश करेगा।

भारत मे esports का अब बहुत बोल बाला है। कई कंपनी काफी टूर्नामेंट करवा रही है, खिलाड़ियों को यह नाम और शोहरत कमाने का सुनहरा मौका है।

Reliance company का ध्यान जियो गेम्स पर उपयोगकर्ता को बढ़ाने का है, क्लैश रोयाल टूर्नामेंट के इंडिया का गेमिंग चैंपियन” / “India Kaa Gaming Champion इस बात की और संकेत करती है।

Call of Duty: Mobile से लेकर Battlelands Royale तक, ये गेम्स पूरी करेंगे PUBG Mobile की कमी

Please Share If You Like It!

Leave a Comment