fau g game graphics, fauji release date,fau g vs pubg पूरा जाने

फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स, जिन्हें FAUG के नाम से भी जाना जाता है, को भारत में PUBG मोबाइल के संभावित विकल्प के रूप में चित्रित किया गया है क्योंकि देश भर में प्रसिद्ध बीआर शीर्षक पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। की भी होगी या नहीं fau g game graphics, कहानी, यांत्रिकी, आदि PUBG मोबाइल के बराबर हो सकते हैं, हम इस लेख में fau g game graphics के साथ आपके लिए और fau g vs pubg चीजें दिखाई देंगे।

क्या fau g game graphics, स्टोरीलाइन, मैकेनिक्स, आदि PUBG मोबाइल के बराबर होंगे? fau g vs pubg

एफएयूजी – ‘फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स’ प्री-रजिस्ट्रेशन,  Fau g Pre regestration and fauji release date

डेवलपर्स द्वारा ट्विटर पर FAUG के आधिकारिक टीज़र का अनावरण करने के लंबे समय बाद, पूर्व-पंजीकरण की संख्या 24 घंटे से कम समय में 1 मिलियन से अधिक हो गई। डेवलपर्स के अनुसार, यह रिकॉर्ड उनके लिए एक उल्लेखनीय मील का पत्थर था।

फौग प्री रजिस्ट्रेशन

 

डेवलपर्स के अनुसार, यह रिकॉर्ड एक दिन के भीतर पूर्व-पंजीकरण की सबसे अधिक संख्या थी। fau g game graphics से पहले जाने कुछ खास बातें।

प्री-रजिस्टर कैसे करें FAUG – ‘फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स’? Fau g pre regestration कैसे करें ? fauji release date full detail : fau g vs pubg

उपर्युक्त के रूप में, FAUG की पूर्व-पंजीकरण प्रक्रिया पहले से ही काफी समय से जनता के लिए उपलब्ध है। भले ही टन के खिलाड़ियों ने अब तक ऐसा किया है, पंजीकरण की संख्या असीमित है। गेम के लिए प्री-रजिस्टर करने के लिए, आपको Google Play Store पर जाना होगा, उसे खोजना होगा और फिर प्री-रजिस्टर बटन पर क्लिक करना होगा।

फ़ौजी को डाउनलोड करें

 

गेम के लिए प्री-रजिस्टर करने के लिए, आपको Google Play Store पर जाना होगा, उसे खोजना होगा और फिर प्री-रजिस्टर बटन पर क्लिक करना होगा। fauji release date full detail

FAUG – ‘फियरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड्स’ रिलीज़ की तारीख / fauji release date : fau g vs pubg

कुछ दिन पहले ही, भारत में FAUG के लॉन्च की सटीक रिलीज़ डेट की बात आने पर सब कुछ अभी भी अनिश्चित बना हुआ है। इसके बावजूद कि कयासों के अनुसार खेल 2020 के अंत तक सेवा में आ जाएगा, यह उस समय Google Play Store और Apple App Store पर नहीं पाया गया था।

फग अक्षय कुमार

 

कुछ दिन पहले ही, भारत में FAUG के लॉन्च की सटीक रिलीज़ डेट (fauji release date) की बात आने पर सब कुछ अभी भी अनिश्चित बना हुआ है।

शुक्र है, 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर (fauji release date – 26 January 2021)  FAUG भारत में लॉन्च होने वाला है, जैसा कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के एक हालिया ट्वीट में पुष्टि की गई है, जो FAUG को विकसित करने के लिए nCore Games के साथ मिलकर काम कर रहा है।

FAUG कैसे डाउनलोड करें – ‘निडर और यूनाइटेड गार्ड’, How to download fauji game – Now fauji release date is confirmed as mentioned.

गेम के लॉन्च के बाद, इसे या तो Google Play Store या Apple App Store से डाउनलोड किया जा सकता है। गेमर्स आवश्यक संबंधित जानकारी के साथ आधिकारिक वेबसाइट nCore Games की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सीधे एपीके फ़ाइल डाउनलोड करना चुन सकते हैं।

Faug डाउनलोड करें

 

गेमर्स आवश्यक संबंधित जानकारी के साथ आधिकारिक वेबसाइट nCore Games की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सीधे एपीके फ़ाइल डाउनलोड करना चुन सकते हैं।

fau g vs pubg : कैसे PUBG मोबाइल से अलग होगा?

1. FAUG एक एक्शन गेम लगता है, बैटल रॉयल नहीं ,

fau g vs pubg

PUBG मोबाइल और इसके बहुप्रतीक्षित भारतीय संस्करण के विपरीत, FAUG का गेमप्ले मुख्य रूप से लड़ाई-रायले तत्वों के बिना एक्शन गेमप्ले पर ध्यान केंद्रित करता है।

फौग बनाम पबग मोबाइल

fau g vs pubg

FAUG के गेमप्ले मुख्य रूप से लड़ाई-रोयाले तत्वों के बिना एक्शन गेमप्ले पर ध्यान केंद्रित करता है।

2. ‘मेड इन इंडिया’ : second point of fau g vs pubg

PUBG मोबाइल इंडिया में नाम बदलने के बावजूद, PUBG मोबाइल का आगामी भारतीय संस्करण किसी भी तरह से भारत में नहीं बनाया गया है। यह दक्षिण कोरिया स्थित PUBG कॉर्पोरेशन द्वारा विकसित मूल गेम का एक संशोधित संस्करण है। FAU-G के मामले में, यह भारत में बनाया गया, भारत के खेल के लिए और बेंगलुरु स्थित nCore Games द्वारा विकसित किया गया है।

Faug खेल ग्राफिक्स

                                            second main point of fau g vs pubg

जबकि FAUG एक देसी वीडियो गेम है, PUBG मोबाइल का आगामी भारतीय संस्करण किसी भी तरह से ‘भारत में नहीं बना है’।

3. एफएयूजी का पहला एपिसोड गैलवान घाटी पर आधारित होगा

पूर्व की भविष्यवाणियों के अनुसार, इस देसी एक्शन गेम का पहला एपिसोड गैलवान घाटी में होगा, जहां भारतीय सेना के सैनिकों को क्षेत्रीय विवादों और हिंसक खतरों की एक श्रृंखला से निपटना था। अक्षय कुमार के ट्वीट के माध्यम से पहले एपिसोड में कुछ दृश्यों की झलक पाने के लिए बेझिझक सीखें कि आप इस खेल में कैसे कदम रखेंगे।

Faug गेम ट्रेलर

 

पूर्व की भविष्यवाणियों के अनुसार, इस देसी एक्शन गेम का पहला एपिसोड गैलवान घाटी में होगा, जहां भारतीय सेना के जवानों को क्षेत्रीय विवादों से निपटना था।

4. FAUG खिलाड़ियों के डेटा को रखेगा ज्यादा सुरक्षित

एक बार खिलाड़ियों की जानकारी की गोपनीयता कभी भी देश के भीतर संग्रहीत होने की चिंताजनक बात नहीं होगी। PUBG के विपरीत जो डेटा सुरक्षा मुद्दों के कारण प्रतिबंधित कर दिया गया है, FAUG को भारत में पूरी तरह से भारत के डेटा सर्वर पर होस्ट किया जाएगा और सभी उपयोगकर्ता डेटा पूरी तरह से बंद दरवाजों के पीछे रखे जाएंगे।

आइए, आने वाले हफ्तों में FAUG के आधिकारिक लॉन्च (fauji release date) तक प्रतीक्षा करें और देखें कि कितना अच्छा है fau g game graphics और कहानी होगी!

अधिक पढ़ें: 

fau-g game release date in india Detail in Hindi

Please Share If You Like It!

Leave a Comment