faug pre registration, फौजी गेम डाउनलोड एपीके जाने पूरा विवरण

nCore गेम्स ने घोषणा की है कि उसने फौजी गेम्स, के लिए faug pre registration खोल दिए हैं faug game:

फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स। जो faug registration के इच्छुक हैं वे faug pre registration के लिए Google Play Store पर कर सकते हैं यहाँ। यह विकास Google द्वारा प्रभावी रूप से सभी नकली फौजी एप्प को निकलने के बाद के कुछ दिनों बाद आता है नकली FAU-G क्लोन खेल के प्रचार से फायदा करना चाहते थे। याद करा दे कि, खेल की घोषणा बॉलीवुड अभिनेता, अक्षय कुमार ने की थी। डेवलपर्स ने अक्टूबर में ट्रेलर जारी किया, जहां उन्होंने नवंबर के अंत तक खेल शुरू करने का वादा किया था। यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि faug game download के लिए कब उपलब्ध कराया जाएगा। जो लोग faug pre registration करने के लिए चुना जाएगा, उन्हें सूचित किया जा सकता है कि गेम कब डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा, या जिस क्षण यह उपलब्ध हो जाता है स्वचालित रूप से गेम डाउनलोड करें।

गुरुपर्व के शुभ अवसर पर, हम faug pre registration शुरू कर रहे हैं।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ncoregames.faug

FAU-G pre-registration करें और गेम खेलने वाले पहले व्यक्ति बनें। #FAUG #निडर रहो

पंजीकरण पूर्व लिंक:

– nORE गेम्स (@nCore_games) 30 नवंबर, 2020

Google Play Store पर faug game की उपस्थिति हमें इस बात की गहरी समझ भी देती है कि फौजी गेम्स किस बारे में होने वाला है। इसमें फौजी गेम्स का वर्णन, इसकी आयु रेटिंग के साथ-साथ विशेष रूप से एक स्क्रीनशॉट शामिल है जो गेम के मुख्य मेनू को दिखाता है। faug game बिलकुल समान है जो हम फौजी गेम्स, की सेटिंग के बारे में पहले से जानते हैं। इसमें लिखा है, “खतरनाक सीमा क्षेत्र में गश्त पर (FAU-G) एफएयू-जी कमांडो की एक विशेष इकाई में शामिल हों। भारत के शत्रुओं के साथ आमने-सामने आएँ, जैसा कि आप भारतीय सरजमीं पर शत्रुतापूर्ण आक्रमणकारियों के साथ संलग्न हैं (जवाब देने के लिए) । अक्षम्य इलाके और दुश्मन के खिलाफ, अस्तित्व के लिए लड़ो। एक देशभक्त सैनिक बनो और देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले पुरुषों की बहादुरी, भाईचारे और बलिदान का अनुभव करें। ”

फौजी गेम्स डाउनलोड एपीके जाने पूरा विवरण आगे पढ़े।

faug game की लिस्टिंग भी पुष्टि करती है कि इसमें इन-गेम खरीदारी की सुविधा है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कंपनी भारत के वीर ट्रस्ट को उत्पन्न शुद्ध राजस्व का 20% दान करेगी। इसके अलावा, faug game उन लोगों के लिए सूचीबद्ध है जो कम से कम 16-वर्षीय हैं। अंत में, मुख्य मेनू का स्क्रीनशॉट भी हमें इस बात की थोड़ी जानकारी देता है कि गेम लॉन्च के समय क्या पेश करेगा। केंद्र में संभवतः हमारा इन-गेम अवतार है, जो धारण करता है जो एक तात्कालिक कुल्हाड़ी लगता है। यह, अन्य कलाकृति के साथ संयुक्त, यह सुझाव देता है कि खेल में हथियारों की सुविधा नहीं होगी और हाथापाई से निपटने पर ध्यान दिया जाएगा। इसके अलावा, स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में, हम इन-गेम मुद्रा के दो सेट देखते हैं।

हम अनुमान लगा सकते हैं कि एक मुफ्त मुद्रा होगी जो खिलाड़ियों को मुफ्त में मिलती है, जबकि दूसरी एक प्रीमियम मुद्रा है जिसे खिलाड़ियों को भुगतान करना होगा। नीचे बाईं ओर वह स्टोर है जहां खिलाड़ी इन-गेम खरीदारी कर सकेंगे। ऊपर बाईं ओर, हम खिलाड़ी स्तर की स्थिति या मानचित्र चयन स्क्रीन देख सकते हैं, हम अभी तक निश्चित रूप से नहीं जानते हैं। नीचे दाईं ओर खेलना शुरू करने का बटन है।यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि खेल के लिए न्यूनतम आवश्यकताएं अभी तक ज्ञात नहीं हैं क्योंकि यह खंड केवल नोट करता है कि यह प्रत्येक डिवाइस के लिए भिन्न होता है।

कई उपयोगकर्ता faug pre registration  करने में असमर्थ हैं।

nCore गेम्स ने आखिरकार अपना बहुप्रतीक्षित खेल बना लिया, FAU-G: फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स उपलब्ध है faug pre registration  Google Play Store पर। दुर्भाग्य से, ऐसा लगता है कि सभी उपयोगकर्ता faug pre registration  करने में सक्षम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर कई उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की है कि उनके डिवाइस गेम के साथ असंगत हैं। इसका कारण अभी निश्चित नहीं है। कई लोग दावा करते हैं कि उनका डिवाइस फौजी गेम्स चलाने के लिए भरपूर शक्ति प्रदान करता है। कुछ उपयोगकर्ताओं का कहना है कि फौजी गेम्स को उनके डिवाइस के साथ “असंगत” के रूप में सूचीबद्ध किया गया है, भले ही उनके पास 6 जीबी रैम या 8 जीबी रैम के साथ डिवाइस है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Google Play Store पर गेम की लिस्टिंग इसकी आवश्यकताओं को प्रकट नहीं करती है।

सलाहकार और निवेशक विशाल गोंडल का बयान

“हमने समस्या की पहचान कर ली है और जल्द ही इसे जारी किया जाएगा।” और खिलाड़ि जल्द ही खेल के लिए पूर्व-पंजीकरण करने में सक्षम होंगे। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हम अपने डिवाइस पर डिवाइस के लिए प्री-रजिस्टर करने में सक्षम थे वनप्लस 6T Mclaren एडिशन जो 10GB रैम पैक करता है और वर्तमान में Android 10 चलाता है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हम अभी भी नहीं जानते हैं कि फौजी गेम्स कब उपलब्ध होगा।

इसके बावजूद, यह तथ्य कि फौजी गेम्स Google Play Store पर सूचीबद्ध है, अपने आप में ये एक बहुत बड़ा कदम है। हमें आखिरकार इस खेल का मुख्य मेनू पता चला है, जो बताता है कि इसमें दो-इन-गेम मुद्राएं होंगी। सबसे अधिक संभावना एक मुक्त मुद्रा होगी, जबकि दूसरी एक प्रीमियम मुद्रा होगी जिसे पाने के लिए खिलाड़ियों को भुगतान करना होगा। एक इन-गेम स्टोर भी है जो खिलाड़ियों को इन-गेम खरीदारी करने की अनुमति देगा।

Please Share If You Like It!

Leave a Comment